Connect with us

Uncategorised

मुम्बई : रोगप्रतिरोधक क्षमता बढाने के लिए भायंदरवासियों को मुफ्त लीची बांट रहे हैं लल्लन तिवारी

Published

on

Spread the love

संवाददाता : एसपी पांडेय

मुंबई: कोरोना महामारी की आपदा में परेशान लोगों की मदद के लिए सरकार के साथ साथ संस्थाएं तथा सक्षम लोग सामने आ रहे हैं। भायंदर के प्रख्यात समाजसेवी तथा शिक्षासम्राट पंडित लल्लन तिवारी द्वारा भायंदरवासियों को मुफ्त लीची बांटने की आज शुरुआत की गई। इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि भारत सरकार के आयुष मंत्रालय ने लोगों से प्रतिरोधक क्षमता बढानेवाली चीजोँ का सेवन करने की बात कही है। यही कारण है कि उन्होंने आम लोगो को लीची बांटने का निश्चय किया।इस अवसर पर एड. राजकुमार मिश्रा, उमाशंकर तिवारी, अभयराज चौबे, उपेन्द्र सिंह तथा संतोष तिवारी उपस्थित रहे।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Uncategorised

मुंबई : सांताक्रूज में की गई नागरिकों की स्क्रिनिंग

Published

on

By

Spread the love

मुंबई (एसपी पांडेय) ।महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री एड.अनिल परब के निर्देशानुसार तथा पूर्व महापौर प्रि. विश्वनाथ महाडेश्वर के प्रयत्नों से सांताक्रूज पूर्व के जाकू क्लब तथा आसपास रहनेवाले नागरिकों का गुरुवार को कोविड-19 के संदर्भ में स्क्रिनिंग तथा जांच की गई।इस अवसर पर शाखाप्रमुख संतोष गुप्ता, उपशाखाप्रमुख मनोहर भगते, उपशाखासंघटक अनिता धामापुरकर, कार्यालय प्रमुख रवि पाटिल, विजय तावड़े, संजय राजवाडकर, उमाकांत पालकर,मंदार धामापुरकर, सुमित दिवेकर, विश्वास आमटे,नंदू राडिये, अनंत शिरवाडकर , सुषमा दिवेकर, अनिता शिरवाडकर, लव गवस तथा अनेक शिवसैनिक उपस्थित रहे।

Continue Reading

Uncategorised

मुंबई : शिक्षक सभा ने की अन्यायपूर्ण परिपत्रक रद्द करने की मांग

Published

on

By

Spread the love

मुंबई (एसपी पांडेय) । मनपा शिक्षकों की यूनियन शिक्षक सभा ने मनपा आयुक्त इकबाल सिंह चहल को पत्र लिखकर एफ/उत्तर विभाग द्वारा प्रतिकूल परिस्थितियों के चलते कोरोना ड्यूटी में हाजिर ना होने वाले 128 शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस देने तथा उन्हें निलंबित करने की धमकी देने वाले परिपत्रक तथा एच पश्चिम विभाग द्वारा शिक्षकों का वेतन रोकने का आदेश देने वाले परिपत्रक को तत्काल रद्द करने की मांग की है। शिक्षक सभा के महासचिव के के सिंह द्वारा मनपा आयुक्त को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि ग्रीष्मावकाश की छुट्टियों के चलते अधिकांश शिक्षक अपने मूल गांव चले गए हैं लाख डाउन के चलते सभी जिलों की सीमाएं सील है । साथ ही आवागमन के साधन उपलब्ध नहीं है । ऐसे में वे शिक्षक हाजिर नहीं हो पाए । उन्होंने कहा कि शिक्षक सभा इन दोनों परिपत्रकों को तत्काल रद्द करने की मांग करती है।

Continue Reading

Uncategorised

मुंबई : मजदूरोँ की मेहनत से विकसित बने उत्तर प्रदेश – डाँ दृगेश यादव

Published

on

By

Spread the love

मुंबई (एसपी पांडेय) । पूर्वांचल विकास परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाँ दृगेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर उत्तर प्रदेश में लौटने वाले लाखों मजदूरो की दशा और दिशा में सकारात्मक परिवर्तन लाने की अपील करते हुए उनकी ताकत तथा हूनर के बल पर एक नया विकसित उत्तर प्रदेश बनाने का सुझाव दिया है।पत्र में मुख्यमंत्री द्वारा मजदूरों के लिए अबतक की गई पहल की तारीफ करते हुए कहा गया है कि मजदूर बहती दरिया की तरह होते हैं।जहां रहते हैं, वहीं हराभरा करते हैं। पत्र में मुख्यमंत्री से मजदूरों का विशेष ध्यान रखने की अपील की गई है।

Continue Reading
Advertisement

Trending

Copyright © 2019 nirvantimes.com. Powered by IP DIGITAL MARKETING SERVICES