Connect with us

Uttar Pradesh

जौनपुर : मुंगरा बादशाहपुर पुलिस को मिली सफलता,लूट व चोरी का आरोपी गिरफ्तार

Published

on

 

संवाददाता : सूरज विश्वकर्मा

मुंगराबादशाहपुर/जौनपुर :- श्री आशीष तिवारी पुलिस अधीक्षक जनपद जौनपुर द्वारा अपराध एंव अपराधियों के विरूध्द चलाएं जा रहे अभियान के तहत थाना मुगंराबादशाहपुर पुलिस को महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई। दिनांक 15/16 की रात्रि में डी.जे. कारोबारियों से बोलेरो सवार बदमाशों द्वारा लूटपाट/चोरी की घटना के सम्बन्ध में पंजीकृत अभियोग के शीघ्र अनावरण हेतु प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह द्वारा बोलेरो सवार बदमाशों को पकड़ने व लूटे गये माल को बरामद करने हेतु टीम गठित की गयी। पुलिस टीम द्वारा मुखबिर व सर्विलांस की मदद से दिनांक 16/5/2019 को करीब 12.10 pm पर सूचना मिली कि जिस बोलेरो से घटना हुई थी उसका नम्बर UP 65 BB 2256 है, और यह गाड़ी बंधवा मीरगंज के पास की है। प्रभारी निरीक्षक द्वारा आर.टी.ओ. कार्यालय से सम्पर्क कर ज्ञात हुआ कि यह गाड़ी राजकुमार गुप्ता की है। जरिये मुखबिर खास बोलेरो के ड्राइवर का मोबाइल नम्बर प्राप्त कर, लोकेशन ली गई तो ज्ञात हुआ कि उक्त गाड़ी पवारा क्षेत्र में है।पुलिस टीम बंधवा के पास चेकिंग लगाकर उक्त गाड़ी के आने का इन्तजार करने लगी कि कुछ ही देर बाद गाड़ी पवारा के तरफ से बंधवा के तरफ आती हुई दिखाई दी। जिसको एक बारगी घेराबन्दी कर बंधवा के पास पकड़ लिया गया। वाहन चालक शिवकुमार से कड़ाई से पूंछताछ की गई तो बताया हम लोग मिलकर ही उक्त घटना को अन्जाम दिए थे। उक्त घटना में लूटा गया सामान अभियुक्त के घर से बरामद हुआ। घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की तलाश जारी है।
गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण-
शिवकुमार गुप्ता पुत्र गुलाबशंकर गुप्ता निवासी माधोपुर थाना मीरगंज जनपद जौनपुर ।
बरामदगी का विवरण –
1.दो एक्सचेंजर मशीन जिसकी कीमत 35000 रु.।
2.एक मिक्सर मशीन जिसकी कीमत 15000 रु.।
3.एक मोबाइल फोन विवो कम्पनी का जिसकी कीमत 15000 रु.।
गिरफ्तारी/बरामदगी करने वाली टीम –
1.श्री अनिल कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक थाना मुंगरा बादशाहपुर जौनपुर।
2.उ0नि0 अमरजीत चौहान थाना मुंगरा बादशाहपुर जौनपुर।
3.का0 अमित कुमार सिंह, का0 विमल द्विवेदी थाना मुंगरा बादशाहपुर जौनपुर।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Uttar Pradesh

नेहरू युवा मण्डल बरडा़ड के द्वारा लोगो को हाथ सेनिटाईज़ करने का बताया गया तरीका

Published

on

By

 

महराजगंज(शिरोमणी दुबे)।नेहरू युवा केन्द्र महराजगंज (उ० प्र) युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के तत्वाधान में नेहरू युवा केन्द्र महराजगंज के जिला युवा समन्वक सुश्री सीमा पाण्डेय महोदया और धानी ब्लाक के राष्ट्रीय युवा स्वयं सेवक (एन०वाई०वी), दुर्गेश कुमार यादव एवं शीला यादव के दिशानिर्देशन में आज धानी ब्लाक के बरड़ाड ग्राम सभा में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए हाथ सेनिटाईज़ करने का तरीका बताया गया और लोगो को जागरूक किया गया कि बाहर से घर आने पर सबसे पहले हाथ को सेनिटाईज़ करे या साबुन से हाथ को अच्छी तरह धुले जिसमें युवा मण्डल के लोग उपस्थित रहे।

Continue Reading

Uttar Pradesh

मंदिर के सामने सार्वजनिक शौचालय निर्माण करने पर बिरोध

Published

on

By

“मुख्यमंत्री को लिखा पत्र”

महाराजगंज/ पुरंदरपुर (रमेश यादव)।पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर के सामने सार्वजनिक शौचालय निर्माण करने का आरोप मुख्यमंत्री को लिखा पत्र। बताते चलें कि पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मदमरहा ककटही टोला चौतरवा निवासी ओमहरि उर्फ राजेंद्र कुमार पुत्र स्वर्गीय रामउग्रह ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ को लिखित शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया है कि हम प्रार्थीगण के खेत में एक एक शिव मंदिर है जो लगभग 25 वर्ष पुराना है उक्त मंदिर का देखभाल हम स्वयं करते हैं और हमारे गांव के ही ग्राम प्रधान नजरे आलम ने मंदिर के ठीक सामने ही सरकारी सार्वजनिक शौचालय निर्माण कराने के लिए पैमाइश कराया है जो कि किसी तरह से हिंदू धर्म के अनुसार उचित नहीं है। शौचालय ही निर्माण करना है तो अन्य किसी भी स्थान पर सीमांकन करके निर्माण कराया जाए।
शिव मंदिर के सामने सार्वजनिक शौचालय बनवाना क्या धर्म के नीति के अनुसार ठीक हैं एवं धार्मिक उन्माद फैलाने की पूरी आशंका जताई जा रहीं हैं। गांव में बहुतायत बंजर की जमीनें हैं जिसमें सार्वजनिक शौचालय निर्माण कराया जाए। इस संबंध में उक्त ग्राम सभा के ग्राम प्रधान नजरें आलम ने बताया कि ग्रामीण काफी सक्रिय थे और वहां के कुछ अराजक तत्वों द्वारा धार्मिक उन्माद जैसी घटनाओं का भयवाहक रूप देना चाहते थे इसलिए हमने सार्वजनिक शौचालय को शिव मंदिर के सामने से निर्माण पर रोक लगा दिया। गांव के ही चिन्हित भूमि पर निर्माण कराया जाएगा।

Continue Reading

Deoria

सदर विधायक के निधन पर जताया शोक

Published

on

By

बैतालपुर/देवरिया। विकास खण्ड के मुण्डेरा तिवारी में सदर विधायक जनमेजय सिंह के निधन को लेकर हियुवा कार्यकर्ताओं ने शोक सभा का आयोजन किया। इस दौरान दो मिनट मौन व्रत रख सदर विधायक स्व. सिंह को श्रद्धांजलि दी गई।
हिन्दू युवा वाहिनी के जिला मंत्री घनश्याम मणि की अध्यक्षता में मुण्डेरा स्थित मन्दिर प्रांगण में कार्यकर्ताओं ने बैठक कर सदर विधायक स्व. जन्मेजय सिंह को श्रद्धांजलि दी गई। शोक सभा को सम्बोधित करते हुए घनश्याम मणि ने कहा कि सदर विधायक रहे हमारे अभिभावक तुल्य थे। वो हमेशा अपनत्व की भाषा का ही प्रयोग करते थे। उनकी कमी की भरपाई नही की जा सकती है। भगवान उनके परिवार के सभी सदस्यों को सबल और धैर्यता प्रदान करें। इस अवसर पर अजय मणि, चंदन मणि, अखिलेश्वर मणि, मनीष यादव, दीपक सिंह, साहिल सिंह, रवि यादव, संदीप यादव, प्रिंस सिंह, नागेंद्र सिंह, रिशु पटेल, मुकेश राजभर, बिट्टू मणि, टिंकू मणि, सत्येंद्र सिंह, विशाल गौड़, दुलारे शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

Continue Reading
Advertisement

Trending

Copyright © 2019 nirvantimes.com. Powered by IP DIGITAL MARKETING SERVICES